Jnv saran Shayari | Jawahar Navodaya vidyalaya saran shayari 2022

Jnv saran Shayari 2022

 Hello friends I am also study in Jnv . I am study in Jnv Saran Bihar.


आज मै आपको jnv से रिलेटेड शायरी provide करने वाला हूं। मुझे आशा है हमारी शायरी आपको जरूर पसंद आएगी।


वो दिन मैं कैसे भूलूं?

जिस दिन तुझको पाया था।

यूं तो थे हम अंजान मगर,

तूने ही अपनाया था।

Jnv saran shayri

वो दिन बीते महीने बीते,

सालों को भी बीत जाना था।

जो साथ था हमारा अटूट प्रिये,

वो एक दिन तो छूट ही जाना था ।


रोया था बिछड़ के तुझसे,

पानी आंखों में तेरी भी आया था।

यही गति है जीवन की लेकिन,

तब तूने ही समझाया था।

Jnv saran

अब भी याद करता हूँ तुझको,

जिक्र मेरा भी कभी क्या आया था?

सच बोल था मैं तेरा अपना,

या यूं ही कोई पराया था?


हुआ उदय मेरा तो,

जब मैंने तुझको पाया था।

आह नवोदय! प्यारे मेरे,

क्या कुछ मैं दे पाया था?


Kon kon upset hai ghar pe Comment me batana 


आपको हमारा पोस्ट पढ़ कर कैसा लग रहा है। आप कॉमेंट मै जरूर बताना।

मै अपने jnv saran का एक वीडियो देता हूं आप उसे जरूर देखे।


मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा पोस्ट अच्छा लगा होगा।

Also Read

Comments

Post a Comment